दर्दनाक सड़क हादसे में दो सिपाहियों की मौत,

गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में देर रात एक तेज रफ्तार इनोवा कार डिवाइडर से टकराती हुई सड़क किनारे दो अन्य गाड़ियों से जा भिड़ी इस दौरान कार में सवार दो सिपाहियों की मौत हो गई।

दर्दनाक सड़क हादसे में दो सिपाहियों की मौत,
तेजेश चौहान, तेजस  गाजियाबाद
 गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम इलाके में हुए एक सड़क हादसे के दौरान दो सिपाहियों की मौके पर ही मौत हो गई। इन सिपाहियों में एक सिपाही दिल्ली पुलिस का सिपाही था. जबकि दूसरा सिपाही गाजियाबाद पुलिस लाइन में चल रहा था। फिलहाल दोनों ही एक बिल्डर की सुरक्षा में चल रहे थे।

डीसीपी ट्रांस हिंडन निमिष पाटिल ने बताया कि निखिल चौधरी नाम का एक बिल्डर है। जिसके पिता की कुछ समय पहले हत्या हो गई थी। उसके चलते सुरक्षा की दृष्टि से निखिल चौधरी को दो गनर दिल्ली पुलिस से और एक गनर गाजियाबाद पुलिस से मिले हुए थे । देर रात अपनी इनोवा कार में अपने ड्राइवर और एक गनर दिल्ली पुलिस के हेड कोंस्टेबल और गाजियाबाद के सिपाही के साथ सवार होकर थाना इंदिरापुरम क्षेत्र अंतर्गत कनावनी पुलिया के पास से निकल रहे थे। बताया जा रहा है कि गाड़ी तेज गति में थी। गाड़ी अचानक ही अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे ख़डी गाड़ी में जा टकराई इस दौरान गाड़ी में सवार दोनों सिपाहियों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ड्राइवर और बिल्डर  को मामूली चोट आयीं।
इस हादसे में दिल्ली पुलिस के सिपाही जय ओम शर्मा और गाजियाबाद के सिपाही जयवीर राघव की मौके पर ही मौत हो गई।इस दौरान बिल्डर और उसका सिपाही भी घायल हुआ। इसकी सूचना मौके पर मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची जांच में पता चला कि ड्राइवर और निखिल चौधरी को मामूली चोट आई। फिलहाल निखिल चौधरी मौके से फरार हो गया जबकि ड्राइवर से गहन पूछताछ की जा रही है।