बदायूँ में निर्दोष बच्चों की हत्या गज़वा ए हिन्द का ही एक भाग : यति नरसिंहानंद गिरी 

बदायूं में दो निर्दोष बच्चों की घृणित तरीके से की गई हत्या की घटना को लेकर शिवशक्ति धाम डासना के यति सन्यासियो में बहुत आक्रोश है। इस हत्याकांड पर इस्लामिक नजरिए को जानने के लिये महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी महाराज अपने शिष्यों के साथ दिल्ली की जामा मस्जिद जाएंगे

बदायूँ में निर्दोष बच्चों की हत्या गज़वा ए हिन्द का ही एक भाग : यति नरसिंहानंद गिरी 
तेजस न्यूज संवादाता 

बदायूँ में निर्दोष बच्चों की हत्या करके खून पीना गज़वा ए हिन्द का ही एक भाग है-महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी 
*मानव भक्षण पर इस्लाम का सत्य दुनिया के सामने लाने के लिये कल महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी महाराज दिल्ली जामा मस्जिद जाएंगे*

वीडियो जारी करके महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी महाराज ने हिन्दुओ को सर्वनाश की चेतावनी दी
दो जिहादियों द्वारा दो निर्दोष बच्चों की घृणित तरीके से की गई हत्या की घटना को लेकर शिवशक्ति धाम डासना के यति सन्यासियो में बहुत आक्रोश है। इस हत्याकांड पर इस्लामिक नजरिए को जानने के लिये महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी महाराज अपने शिष्यों के साथ दिल्ली की जामा मस्जिद जाएंगे और वहाँ इस्लामिक धर्मगुरुओं से इसके विषय में इस्लामिक दृष्टिकोण पर चर्चा करेंगे। ताकि वो अपने शिष्यों और साथियों को सही सही इस्लाम समझा सकें।

एक वीडियो जारी कर महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी महाराज ने कहा कि मानव भक्षण का इस्लाम मे बहुत पुराना इतिहास है।म्यांमार से बौद्धों ने रोहिंग्या मुसलमानों को मार मार कर इसीलिए निकाला था।वहाँ पर ये राक्षस अल्पसंख्यक हिन्दुओ का मार कर खाने लगे थे।इसी कारण वहाँ के बौद्धों ने इन्हें मार मार कर वहाँ से निकाल दिया था।कश्मीर में भी जिहादियों ने बहुत से हिन्दओं को मार कर पका कर खाया।
जिसे भारत में धर्मनिरपेक्षता के नाम पर छिपा दिया गया।अब यह कार्य यहाँ खुलेआम आरम्भ हो गया है।हिन्दुओं को यह समझना ही चाहिये। कि यह गज़वा ए हिन्द का ही एक भाग है।इसी से काफिर हिन्दुओ में दहशत फैलेगी और उनका मनोबल टूट जाएगा।ऐसा होने पर काफिरो का सफाया बहुत आसान हो जाएगा।
उन्होंने वीडियो में यह भी कहा कि 21 मार्च 2024 को वो इस विषय पर इस्लाम के विद्वानों से गहन चर्चा करने के लिये दिल्ली की जामा मस्जिद जायेंगे। ताकि को मानव भक्षण और रक्तपान पर इस्लाम की सच्चाई को अच्छी तरह समझ कर सम्पूर्ण विश्व को समझा सकें।