1 किलो चरस समेत तीन गिरफ्तार, आई 20 कार से देहरादून में स्टूडेंस को स्पलाई करने के लिए ले जाइ जा रही थी चरस

पुलिस ने बिना नंबर की आई 20 स्पोर्टज कार से देहरादून ले जायी जा रही चरस की खेप के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। चरस देहरादून में छात्रों को सप्लाई की जानी थी। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में एक का नेवी में सलेक्शन हो चुका है।

1 किलो चरस समेत तीन गिरफ्तार, आई 20 कार से देहरादून में स्टूडेंस को स्पलाई करने के लिए ले जाइ जा रही थी चरस

देवेश सागर, हरिद्वार


*पुलिस ने 1 किलो चरस समेत तीन गिरफ्तार किए
आई 20 कार से देहरादून में स्टूडेंस को स्पलाई करने के लिए ले जाइ जा रही थी चरस


*गिरफ्तार आरोपियों में एक का मर्चेंट नेवी में सलेक्शन हो चुका है, दो ग्राफिक एरा के छात्र

हरिद्वार,

थाना श्यामपुर पुलिस ने बिना नंबर की आई 20 स्पोर्टज कार से देहरादून ले जायी जा रही चरस की खेप के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। चरस देहरादून में छात्रों को सप्लाई की जानी थी। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में एक का नेवी में सलेक्शन हो चुका है।

जबकि दो अन्य देहरादून की ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी के छात्र हैं। आरोपियों के कब्जे से 1 किलो चरस, 1 लैपटाॅप, एप्पल के 3 मोबाइल फोन व नकदी बरामद हुई है। सभी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकद्मा दर्ज करने के साथ चरस तस्करी में प्रयुक्त कार को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। श्यामपुर थानाध्यक्ष नितेश शर्मा ने बताया कि चण्डीघाट चैकी पर चेकिंग के दौरान नजीबाबाद की तरफ से आ रही सफेद रंग की एक आई 20 कार पुलिस को देखकर अचानक चीला की तरफ भागने लगी। संदेह होने पर पुलिस टीम ने चैकी से थोड़ी दूर चीला रोड़ पर स्लाईडिंग बैरियर लगाकर गाड़ी को रोक लिया। कार की तलाशी लेने पर चरस बरामद हुई। चरस बरामद होने पर कार में सवार तीन लोगों अर्जुन मनारिया पुत्र पुष्पेन्द्र कुमार निवासी मकान नं.2 छोटा भारूवाला देहरादून, तरूण बिष्ट पुत्र मदन बिष्ट निवासी शक्ति फार्म सितारंगज उधमसिंह नगर व अक्षत रावत पुत्र गोपाल रावत निवासी दुर्गा विहार विकासनगर देहरादून को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वे चरस हल्द्वानी से खरीदकर लाए हैं और ग्राफिक एरा में स्टूडेंस को सप्लाई की जानी थी। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार किए गए अर्जुन का मर्चेंट नेवी में सलेक्शन हुआ था, केवल काॅल लेटर आना बाकी था। दो अन्य तरूण व अक्षत ग्राफिक एरा में बीबीए और बीसीए सेकेंड इयर के छात्र हैं। साथी की मदद से दोनों छात्र कालेज के छात्रों को चरस की सप्लाई कर रहे थे। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष नितेश शर्मा, चंडीघाट चैकी प्रभारी एसआई अशोक रावत, कांस्टेबल तेजेन्द्र सिंह शामिल रहे। एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने पुलिस टीम को शाबाशी देते हुए कहा कि नशा तस्करी रोकने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। जिसके रिजल्ट भी सामने आ रहे हैं। जनता के सहयोग से कामयाबी की राह खुलेगी।