रोड शो के दौरान सौंपी पीएम को उनकी तस्वीर

रितेश की बनाई हुई तस्वीर नरेंद्र मोदी तक पहुंच ही गई। रितेश शर्मा के मित्र नमन शर्मा और अभिषेक शर्मा ने यह तस्वीर रितेश की ओर से पीएम मोदी को सौंपी है।

रोड शो के दौरान सौंपी पीएम को उनकी तस्वीर

तेजस न्यूज संवाददाता 

पीएम मोदी ने जीता युवाओं का दिल, रितेश की बनाई तस्वीर पहुंची नरेंद्र मोदी तक

-गाजियाबाद में रोड शो के दौरान भाई ने सौंपी पीएम को उनकी तस्वीर

गाजियाबाद। लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग के समर्थन में नरेंद्र मोदी की रैली के दौरान एक ऐसा वाकया हुआ जिसने सभी युवाओं का दिल जीत लिया।  शायद युवाओं के दिल में उतरने का हुनर नरेंद्र मोदी जानते हैं इसीलिए रितेश की बनाई हुई तस्वीर नरेंद्र मोदी तक पहुंच ही गई। रितेश शर्मा के मित्र नमन शर्मा और अभिषेक शर्मा ने यह तस्वीर रितेश की ओर से पीएम मोदी को सौंपी है। नमन गाजियाबाद के वरिष्ठ पत्रकार अमित शर्मा के पुत्र हैं और अभिषेक अमित शर्मा के भांजे हैं। रितेश की गैर मौजूदगी में उनके भाई जैसे मित्र नमन और अभिषेक ने रितेश द्वारा बनाई गई पीएम मोदी की तस्वीर उन्हें भेंट की।
        हर पीढ़ी का दिल जीतना नरेंद्र मोदी की कला है और संवाद ही उनकी ताकत है। शनिवार को लोकसभा प्रत्याशी अतुल गर्ग के समर्थन में गाजियाबाद में रोड शो के दौरान भी कुछ ऐसा ही हुआ। युवा रितेश शर्मा मोदी के बहुत बड़े फैन हैं। उन्होंने खासतौर पर एक तस्वीर नरेंद्र मोदी के लिए तैयार की थी। तस्वीर बनाते समय रितेश ने कभी नहीं सोचा था कि यह मोदी तक पहुंचेगी। तमाम तैयारियों के बावजूद किसी वजह से रितेश रोड शो में न आ सके। तो उन्होंने अपने मित्र नमन शर्मा और अभिषेक शर्मा को तस्वीर सौंपी। उन्होंने अपने मित्रों से खासतौर पर कहा कि पीएम मोदी की नजर भी अगर इस पर पड़ गई, तो मेरी मेहनत सफल हो जाएगी। रितेश की किस्मत देखिए, सड़कों पर उमड़े जनसमूह के बीच सबका अभिवादन स्वीकार करते हुए मोदी की नजर उस तस्वीर पर पड़ गई जो रितेश ने उनके लिए वह जानते हैं कि किसी युवा के लिए ये जिंदगी भर यादों में संजोने लायक बात होगी। उन्होंने तत्काल गाजियाबाद से लोकसभा प्रत्याशी अतुल गर्ग को तस्वीर मंगाने का इशारा किया। अतुल गर्ग ने साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों से तस्वीर लेकर खड़े युवाओं से तस्वीर लाने के लिए कहा। सुरक्षाकर्मियों ने ये तस्वीर अभिषेक और नमन से ली और मोदी जी के पास पहुंचा दी गई।