ऊषा केबल इंडस्ट्रीज ने एग्रीकल्चर वॉटर प्रूफ हीट प्रोजेक्ट केबल एक्स एल पी समर सेबल केबल को बाजार में उतारा

कम्पनी ऊषा केबल इण्डस्ट्रीज के ब्राण्ड ऊषा केबल नें किसानों की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए एग्रीकल्चर वॉटर प्रूफ हीट प्रोजेक्ट केबल एक्स एल पी समर सेबल केबल को बाजार में उतारा है।

ऊषा केबल इंडस्ट्रीज ने एग्रीकल्चर वॉटर प्रूफ हीट प्रोजेक्ट केबल एक्स एल पी समर सेबल केबल को बाजार में उतारा

तेजस न्यूज संवादाता 

भारत की आई एस आई और बी एस आई प्रमाणित कम्पनी ऊषा केबल इण्डस्ट्रीज के ब्राण्ड ऊषा केबल नें किसानों की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए एग्रीकल्चर वॉटर प्रूफ हीट प्रोजेक्ट केबल एक्स एल पी समर सेबल केबल को बाजार में उतारा है।

ऊषा केबल इंडस्ट्रीज के निदेषक अमन गुप्ता ने कहा कि हमारी कम्पनी ने किसानों के लिए वॉटर प्रूफ हीट प्रोजेक्ट केबल एक्स एल पी समर सेबल केबल को खास तरह से खास तरह से डिजाइन किया गया है इस केबल के माध्यम से अधिक लोड होने पर मोटर जलने की समस्या को कम किया जा सकता है। यह केबल मोटर पर अधिक लोड होने पर केबल फ्यूज की तरह उड़ जायेगा और मोटर को जलने से बचाया जा सकेगा।

कम्पनी निदेषक अमन गुप्ता ने बताया कि कम्पनी का मल्टी कोर राउण्ड रबराइज सिलिकॉन सॉफ्ट पीबीसी केबल जो माइनस 30 डिग्री टेम्पेरेचर पर भी काम करती है के साथ वॉटर प्रूफ हीट प्रोजेक्ट केबल एक्सएलपी समर सेबल केबल भी भारत के सभी बाजारों में किफायती दामों पर उपलब्ध है।