दिल्ली पुलिस महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी को ले गई थाने

दिल्ली पुलिस महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी को ले गई थाने
तेजेश चौहान, तेजस 
दिल्ली 
दिल्ली पुलिस ने महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी को दिल्ली की जामा मस्जिद जाने से रोका
करोड़ो निर्दोष हिन्दुओ की हत्या के लिये मोहम्मद और उसके एक एक अनुयायी पर मुकदमा चलना चाहिये-महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी

बदायूँ में हुए दोहरे हत्याकांड से नाराज और सम्पूर्ण विश्व के सामने इसकी हकीकत लाने के लिये महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी महाराज दिल्ली की जामा मस्जिद जा रहे थे। लेकिन दिल्ली पुलिस ने उन्हें और उनके शिष्यों को गिरफ्तार कर गाजीपुर थाने में भेज दिया।

पुलिस के इस अलोकतांत्रिक और बर्बर रवैये से पीड़ित महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी ने इसे उनके लोकतांत्रिक अधिकारों का हनन करार देते हुए कहा कि वोटबैंक की राजनीति के कारण सभी राजनैतिक दल और व्यक्ति इस्लाम की सच्चाई दुनिया के सामने आने से रोक रहे हैं। उन्होंने कहा कि सच तो यह है कि आज तक इस्लामिक जिहादियों के हाथों जो सैकड़ो करोड़ निर्दोष हिन्दुओ की हत्या हुई है। जिसके लिये मोहम्मद और मोहम्मद का एक-एक अनुयायी दोषी है।करोड़ो निर्दोष हिन्दुओ की हत्या के लिये मोहम्मद और उसके एक - एक अनुयायी पर मुकदमा चलना चाहिये।
उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस अगर आज उन्हें जेल नहीं भेजती तो वो कल संयुक्त राष्ट्र संघ को अपने रक्त से पत्र लिख कर भारत में हो रहे अनगिनत निर्दोष हिन्दुओं  की हत्याओं की संयुक्त  राष्ट्र संघ का ध्यान आकर्षित करेंगे।
महामंडलेश्वर ने कहा कि वह सम्पूर्ण विश्व के सामने इसकी हकीकत लाने के लिये महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी महाराज दिल्ली की जामा मस्जिद जा रहे थे। लेकिन दिल्ली पुलिस ने उन्हें और उनके शिष्यों को गिरफ्तार कर गाजीपुर थाने में भेज दिया। इस दौरान उनके साथ गाज़ीपुर थाने में गिरफ्तार होने वालो में अनिल यादव,यति निर्भयानंद,यति रणसिंहानन्द, यति यतींद्रानंद, लाल बाबा,मोहित बजरंगी,सनोज शास्त्री, सिकन्दर शर्मा,अंकुर जावला तथा अन्य शामिल थे।