गुणवत्ता से करें निस्तारण, परेशान ना हो शिकायतकर्ता
जिलाधिकारी ने सोमवार को खेकड़ा तहसील में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में शिकायतें सुनी। अधिकारियों को गुणवत्ता से निस्तारण करने का पाठ पढाया। चेतावनी दी कि कोई शिकायतकर्ता उनके पास बार बार एक ही शिकायत लेकर आया तो जिम्मेदारी सम्बन्धित विभागीय अधिकारी की होगी।
गुणवत्ता से करें निस्तारण, परेशान ना हो शिकायतकर्ता
- जिलाधिकारी ने खेकड़ा में सुनी शिकायतें
खेकड़ा, तेजस न्यूज रिपोर्टर
जिलाधिकारी ने सोमवार को खेकड़ा तहसील में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में शिकायतें सुनी। अधिकारियों को गुणवत्ता से निस्तारण करने का पाठ पढाया। चेतावनी दी कि कोई शिकायतकर्ता उनके पास बार बार एक ही शिकायत लेकर आया तो जिम्मेदारी सम्बन्धित विभागीय अधिकारी की होगी।
दीवाली अवकाश के चलते इस बार सोमवार को खेकड़ा तहसील में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन हुआ। जिलाधिकारी जितेन्द्र प्रताप सिंह के समक्ष 14 शिकायतें प्राप्त हुई। इनमें पांच शिकायतों का मौके पर निस्तारण कर दिया गया। जिलाधिकारी ने कहा कि शिकायतों को निस्तारण गुणवत्ता से करें। निस्तारण के दौरान शिकायतकर्ता को मौजूद रखे। सात दिन के अंदर रिपोर्ट दें। शिकायत कर्ता निस्तारण के बाद भी यदि वही शिकायत लेकर आता है तो माना जाएगा कि निस्तारण सही नही किया गया। इसके लिए सम्बन्धित अधिकारी जिम्मेदार माने जाएंगे। इस दौरान पुलिस अधीक्षक अर्पित विजयवर्गीय, एसडीएम ज्योति शर्मा, सीओ प्रीता सिंह समेत कई विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।
चार दिव्यांग को दिए प्रमाण पत्र
सम्पूर्ण समाधान दिवस में आयोजित दिव्यांग शिविर में चार पात्र दिव्यांगो को जिलाधिकारी ने प्रमाण पत्र वितरित किए। उनको शासन की जनकल्याण कारी योजनाओं की जानकारी दी। इस दौरान सीएमओ तीरथ लाल समेत स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।