दो दिवसीय बास्केटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन धूमधाम से शुरू हुआ

दो दिवसीय बास्केटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन धूमधाम से शुरू हुआ
गाजियाबाद
तेजस न्यूज संवाददाता

गाजियाबाद के सेक्टर 23 स्थित ग्रीन फील्ड पब्लिक स्कूल के ग्राउंड में दो दिवसीय बास्केटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन देवभूमि युवा सीमित के द्वारा कराया जा रहा है।

 देवभूमि समिति के अध्यक्ष महिपाल सिंह रावत ने बताया कि बास्केटबॉल टूर्नामेंट में करीब 14 टीमों के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया है। इस दो दिवसीय टूर्नामेंट में काफी युवा खिलाड़ियों ने प्रतिभाग ले रहे हैं। यह सभी खिलाड़ी गाजियाबाद के अलग-अलग स्कूल के छात्र हैं। जो यहां बास्केटबॉल टूर्नामेंट को खेल रहे हैं।

समिति का उद्देश्य है कि युवा जिस प्रकार क्रिकेट की तरफ आकर्षित हो रहा है और अन्य गेम में वो रुचि नहीं ले रहा है। युवाओं को बास्केटबॉल की तरफ आकर्षित करने के उद्देश्य से बास्केटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है।जिससे युवा इन खेलों में भी भाग लेकर प्रदेश व देश का नाम रोशन कर सकें।

इस दो दिवसीय टूर्नामेंट में जीती हुई टीम को नगद इनाम व ट्रॉफी से भी सम्मानित किया जाएगा।इस दौरान पर गाजियाबाद के मुरादनगर विधायक अजीत पाल त्यागी और राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल भी प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को पुरस्कार देने के लिए रविवार को ग्रीन फील्ड स्कूल के ग्राउंड में पहुंचेंगे।