प्रेमी को मौत के घाट उतार कर उसके शव को सूटकेस में भरकर ठिकाने लगाने वाली महिला को पुलिस ने पकड़ा

तेजेश चौहान तेजस

 गाजियाबाद के थाना टीला मोड़ इलाके में एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है।जहां पर एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी को मौत के घाट उतारने के बाद उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए सूटकेस में रख कर लेकर जा रही थी। जैसे ही वह सूटकेस लेकर ऑटो की इंतजार में खड़ी थी। उसी दौरान क्षेत्रीय पुलिस की तरफ से चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। महिला की गतिविधि देखकर पुलिस को कुछ शक हुआ। जिसके बाद महिला से गहन पूछताछ की गई और सूटकेस खोल कर देखा तो पुलिस कर्मी भी हैरान रह गए। क्योंकि सूटकेस के अंदर एक व्यक्ति का शव बंद था। पुलिस ने सूटकेस को कब्जे में लेते हुए महिला से गहन पूछताछ की तो महिला ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए पुलिस को सब कुछ बता दिया।फिलहाल पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


जानकारी के मुताबिक साहिबाबाद थाना टीला मोड़ के चौकी तुलसी निकेतन क्षेत्र के फ्लैट नम्बर 1891 में 32 वर्षीय प्रीति  पत्नी दीपक यादव रहती है। प्रीति का करीब 23 फिरोज उर्फ चवन्नी नाम का एक युवक जो कि मूल रूप से संभल का रहने वाला है। दोनों ही पिछले काटब 4 साल से लिव इन रिलेशन में यही पर रह रहे थे। प्रीति लगातार फिरोज को शादी करने के लिए दबाव बना रही थी। देर रात करीब 11 बजे इसी बात को लेकर दोनों ने आपस में झगड़ा हुआ और प्रीति ने फिर फिरोज को शादी के लिए बोला तो फिरोज ने यह कहते हुए मना कर दिया कि तू अपने पति की नही हुई तो मेरी क्या होगी? इतना सुनते प्रीति का गुस्सा आसमान पर चढ़ गया और प्रीति ने चाकू से फिरोज का गला रेत दिया। मौत हो जाने पर प्रीति ने शव को ठिकाने लगाने के लिए एक बड़े सूट में शव को डाल कर ऑटो स्टैंड पर खड़ी थी। तभी चौकी प्रभारी प्रवीन कुमार हैडकांस्टेबल  दिनेश  एचसी रविन्द्र  चालक इम्तियाज चेकिंग कर रहे थे। तो सूटकेस लेकर खड़ी अकेली महिला को देखा पूछताछ करने पर महिला सही जबाब नही दे रही थी।पुलिस को शक होने पर सुटकेश खोलकर देखा तो शव मिला पूछताछ में माला हत्या का निकला। पुलिस ने गिरफ्तार कर कर उसे सलाखों के पीछे भेजा जा रहा है।


इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसपी द्वितीय ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि इस तरह का मामला सामने आया था। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी महिला को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी गई है।