हथियारों से लैस बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप को बनाया निशाना , शॉप के मालिक की सतर्कता के कारण लूट करने में विफल रहे बदमाश, पुलिस जांच में जुटी

हथियारों से लैस बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप को बनाया निशाना , शॉप के मालिक की सतर्कता के कारण लूट करने में विफल रहे बदमाश, पुलिस जांच में जुटी

चंद्रांशु त्यागी

गाजियाबाद

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के थाना मधुबन बापूधाम क्षेत्र अंतर्गत आने वाले संजय नगर सेक्टर 23 जागृति विहार में स्थित एक ज्वेलरी शॉप को हथियारों से लैस 4 बदमाशों ने निशाना बनाने का प्रयास किय। जैसे ही बदमाश ज्वेलरी शॉप के अंदर घुसे तो ज्वेलरी शॉप के मालिक और अन्य कर्मचारियों ने इसका विरोध करते हुए शोर मचा दिया। शोरगुल सुनकर आसपास के लोग मौके पर दौड़े तो बदमाशों ने अपने आपक घिरता हुआ देख बदमाश मौके से भाग खड़े हुए। हालांकि यह पूरी घटना आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। उधर आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार मां भवानी ज्वेलर्स के नाम से एक ज्वेलरी शॉप थाना मधुबन बापूधाम के संजय नगर सेक्टर 23 जागृति विहार में स्थित है। देर शाम अचानक ही हथियारों से लैस चार बदमाश ज्वेलरी शॉप में घुसे और लूट करने का प्रयास किया। लेकिन ज्वेलरी शॉप के कर्मचारी और मालिक की सतर्कता के कारण बदमाशों का लूट का प्रयास विफल रहा। बदमाशों ने आप को घिरा हुआ देखा वहां से भाग खड़े हुए।

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसीपी अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस को इस तरह की सूचना प्राप्त हुई थी। लेकिन बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देने में सफल नहीं हो पाए। सूचना के आधार पर तत्काल प्रभाव से मौके पर पहुंची पुलिस की 4 टीम गठित करते हुए आसपास लगे सभी सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। उम्मीद है जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।